जनपदवार समाचार

Home > जनपदवार समाचार

प्रेस नोट - बागेश्वर




  जिला निर्वाचन अधिकारी रंजना राजगुरू ने आज त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन2019 के तृतीय चरण में विकास खंड कपकोट़ के विभिन्न पोलिंग बूथों का निरीक्षण कर चल रहे मतदान प्रक्रिया एवं सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

  तृतीय चरण के त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन2019 को निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पादित करने के लिए विकास खण्ड कपकोट की 122 पोलिंग पार्टियॉं को ब्लॉक मुख्यालय कपकोट से जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी (पं0) रंजना राजगुरू द्वारा एल्कोमीटर से जॉचोपरान्त हरी झण्डी दिखाकर पोलिंग बूथों के लिए रवाना किया गया।

  निर्वाचन अधिकारी रंजना राजगुरू ने आज त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन2019 के तृतीय चरण में विकास खंड कपकोट़ हेतु विकास खंड कपकोट कार्यालय में बनाए गए स्ट्रॉग रूम का निरीक्षण कर की गई व्यवस्थाओं एवं मतपेटियों को जमा करने के लिए की गई विभिन्न तैयारियों का जायजा लिया।

  जिला षिक्षा एवं प्रषिक्षण संस्थान (डायट) कार्यक्रम परामर्ष समिति की बैठक जिलाधिकारी रंजना राजगुरू की अध्यक्षता में कलेक्टेªट सभागार में आयोजित हुई। जिसमें संस्थान किये द्वारा संचालित किये जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों की समीक्षा की।

  तृतीय चरण के त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन2019 को निश्पक्ष एवं षान्तिपूर्ण ढंग से सम्पादित करने के लिए जिलाधिकारी रंजना राजगुरू के निर्देषन में विकास खण्ड कपकोट के कुल 140 पोलिंग बूथों के सापेक्ष तैनात पोलिंग पार्टियों में से दूरस्थ क्षे़़त्र की 18 पोलिंग पार्टियों को ब्लाॅक मुख्यालय कपकोट से एल्कोमीटर से जाॅचोपरान्त पोलिंग बूथों के लिए रवाना किया गया।