जनपदवार समाचार

Home > जनपदवार समाचार

प्रेस नोट - बागेश्वर




  लोक सभा सामान्य निर्वाचन2019 के सफल संचालन हेतु आज एन0आई0सी0 कलैक्ट्रेट में मतगणना कार्य के सफलतापूर्वक सम्पादन हेतु तैनात किये गये कार्मिकों का रैंडमाईजेषन जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी रंजना राजगुरू की अध्यक्षता में किया गया।

  जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी रंजना राजगुरु के निर्देषन मे जनपद बागेष्वर मे लोक सभा सामान्य निर्वाचन2019 निश्पक्ष एवं षान्तिपूर्ण रुप से सम्पन्न हुआ। उल्लेखनीय है कि निर्वाचन हेतु जनपद के कुल 370 बूथो के सापेक्ष कुल 408 पोलिंग पार्टियां तैनात की गयी थी।

  लोक सभा सामन्य निर्वाचन2019 को निश्पक्ष एवं पारदर्षिता के साथ सम्पन्न कराने के लिए जनपद बागेष्वर की विधानसभा क्षेत्र बागेष्वर एवं विधानसभा क्षेत्र बागेष्वर की 327 पोलिंग पार्टियों को राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय बागेष्वर से जिला निर्वाचन अधिकारी रंजना राजगुरू की उपस्थिति में सभी पोलिंग पार्टियों को अपनेअपने मतदेय स्थलों के लिए रवाना किया गया।

  लोक सभा सामन्य निर्वाचन2019 को निश्पक्ष एवं पारदर्षिता के साथ सम्पन्न कराने के लिए जनपद बागेष्वर की विधानसभा क्षेत्र कपकोट की दूरस्थ क्षेत्र की 43 पोलिंग पार्टियों को राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय बागेष्वर से हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

  जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी रंजना राजगुरु नें षुक्रवार को लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2019 के सफल संचालन के लिये जोनल मजिस्टेªट, सहायक रिर्टनिंग आफिसर एवं नोडल अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।