जनपदवार समाचार

Home > जनपदवार समाचार

प्रेस नोट - पिथौरागढ़




  नागर निकाय निर्वाचन 2018 को निष्पक्ष व शान्तिपूर्ण तरीके से सम्पादित कराने जाने हेतु जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी(स्था0नि0) पिथौरागढ़ द्वारा रिर्टनिंग आफिसर व सहायक रिर्टनिंग आफिरस की नियुक्ति कर दी गई है।

  नागर निकायों निर्वाचन 2018 को निष्पक्ष व शान्तिपूर्ण तरीके से सम्पादित कराने के लिए जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी कार्यालय कक्ष विकास भवन पिथौरागढ़ में नियंत्रण कक्ष स्थापित किया गया है।

  जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी(स्था0नि0) पिथौरागढ़ ने अवगत कराया है कि जनपद के पाॅचों नगर निकायों यथा नगर पालिका परिषद् पिथौरागढ़/डीडीहाट/धारचूला एवं नगर पंचायत गंगोलीहाट व बेरीनाग के अध्यक्षों/सदस्यों के सामान्य निर्वाचन सम्पादित कराये जाने है।

  नागर निकाय निर्वाचन प्रक्रिया को निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण रूप से संपन्न कराये जाने एवं निर्वाचन हेतु जनपदस्तर पर की जा रही आवश्यक तैयारियों के संबंध में सोमवार को राज्य निर्वाचन आयुक्त चन्द्रशेखर भट्ट ने प्रदेश के सभी जनपदों के जिला निर्वाचन अधिकारियों एवं निर्वाचन से जुड़े अन्य अधिकारियों से वीडियों काॅफ्रेस के माध्यम से निर्वाचन प्रक्रिया के संबंध में की गयी तैयारियों की जानकारी लेते हुए आवश्यक निर्देश दिये गये।

  प्रत्येक सोमवार को जनता की समस्या के समाधान हेतु जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित होने वाले जनता मिलन कार्यक्रम में सोमवार 15 अक्टूबर को जिला कार्यालय सभागार में अपर जिलाधिकारी पिथौरागढ़ आर0डी0पालीवाल की अध्यक्षता में आयोजित जनता मिलन कार्यक्रम में जनपद के विभिन्न क्षेत्रों से 26 आवेदनों के माध्यम से दर्ज शिकायतों व जनसमस्याओं को सुना गया तथा अधिकांश समस्याओं का निस्तारण मौके पर ही किया गया।