जनपदवार समाचार

Home > जनपदवार समाचार

प्रेस नोट - हरिद्वार




  कलेक्ट्रेट रोशनाबाद में जिलाधिकारी हरिद्वार श्री सी0 रविशंकर की अध्यक्षता में उद्योग मित्र बैठक आयोजित की गयी। बैठक में सिडकुल मैनुफैचरर्स एसो. सिडकुल इंटरप्रिन्योर वेलफेयर एसो. बीएचईएल एन्सीलरी इण्डस्ट्रीज एसो. बहादराबाद इण्डस्ट्रीज एसो., भगवानपुर इण्ड्रीज ऐसो. आदि से सम्बंधित प्रतिनिधियो ने औद्योगिक इकाईयों के सामने आ रही समस्याओ से जिलाधिकारी को अवगत कराया।
डाउनलोड अनुलग्नक : ⚜

  उपजिलाधिकारी हरिद्वार श्री गोपाल सिंह चैहान ने अवगत कराया कि जनपद हरिद्वार के जिन विभागीय कार्मिकों को कोविड19 का टीकाकरण नहीं हुआ है,
डाउनलोड अनुलग्नक : ⚜

  आज माघ पूर्णिमा स्नान पर्व पर गंगा स्नान को आये श्रद्धालुओं से कोविड सुरक्षा नियमों का पालन सभी जोनल और सैक्टर मजिस्ट्रेटों ने सख्ती से कराया। प्रशासनिक इंतजामों का जायजा लेने के लिए स्वयं जिलाधिकारी ने भी स्थलीय भ्रमण किया और व्यवस्थाओं को परखा। डीएम ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के साथ हरकी पैड़ी सहित अन्य घाटों का स्थलीय निरीक्षण किया।
डाउनलोड अनुलग्नक : ⚜

  जिला समाज कल्याण अधिकारी हरिद्वार श्री नरेन्द्र कुमार यादव ने अवगत कराया कि समाज कल्याण विभाग द्वारा विभिन्न प्रकार की पेंशन एवं अन्य योजनाओं के आवेदन पत्र भरवाने, यू0डी0आई0डी0 कार्ड रजिस्टेªेशन एवं चिकित्सा विभाग द्वारा दिव्यांगता प्रमाण पत्र जारी किये जाने हेतु दिनांक 27 फरवरी 2021 को चण्डीघाट हरिद्वार में आयोजित होने वाला शिविर, महाकुम्भ मेला स्नान एवं अन्य अपरिहार्य कारणों से निरस्त किया गया है।
डाउनलोड अनुलग्नक : ⚜

  हरिद्वार। उत्तराखण्ड की महामहिम राज्यपाल श्रीमती बेबी रानी मौर्य ने आज रानीपुर मोड़ पहुंच श्री चंद्राचार्य देव की मूर्ति की पुर्नस्थापना की। कार्यक्रम का आयोजन बड़ा अखाड़ा उदासीन के संतों की उपस्थिति में किया गया। श्रीमती मौर्य ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह हमारे लिए गौरव का विषय है कि आज हमारी संस्कृति और इतिहास की एक महान विभूति की प्रतिमा का पुर्नस्थापना का अवसर हम सब को मिला है। नगर के बीच में स्थापित श्री चंद्रदेव की प्रतिमा हमारी भावी पीढ़ियों को हमारे महापुरूषो की जानकारी देगी।
डाउनलोड अनुलग्नक : ⚜