जनपदवार समाचार

Home > जनपदवार समाचार

प्रेस नोट - देहरादून




  जिला कार्यालय सभागार में जिलाधिकारी डाॅ आशीष कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में जिला योजना, राज्य योजना, केन्द्रपोषित वाह्य सहायतीत एवं बीस सूत्रीय कार्यक्रमों में अभी तक प्राप्त की गयी प्रगति की समीक्षा की गयी।

  जिलाधिकारी डाॅ आशीष कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में जिला स्तरीय समीक्षण समिति/ जिला सलाहकार समिति (डीएलआरसी) की बैठक सुभाष रोड स्थित स्थानीय होटल में आयोजित की गयी।

  जिलाधिकारी डाॅ आशीष कुमार श्रीवास्तव द्वारा सर्वे चैक स्थित कामकाजी महिला छात्रावास में ‘‘ महिलाओं में बे्रस्ट कैंसर जागरूकता एवं परीक्षण कार्यशाला’’ तथा कुपोषित एवं अति कुपोषित बच्चों के स्वास्थ्य परीक्षण करवाने के लिए आयोजित ‘‘ गोद अभियान’’ के कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया।

  जिलाधिकारी डाॅ आशीष कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में कलेक्टेªट सभागार में 01 फरवरी 2020 से 15 फरवरी 2020 तक विभिन्न स्तरों से प्राप्त जनसामान्य की शिकायतों/प्रकरणों पर सम्बन्धित विभागों/ एजेंसियों द्वारा किया गया मूल्यांकन तथा उनके अनुपालन में कृत कार्यवाही की समीक्षा बैठक आयोजित की गयी।

  प्रदेश के नगर विकास मंत्री मदन कौशिक ने नगर निकाय में कार्यरत केन्द्रीयित सेवा के कार्मिकों को अकेन्द्रीयित सेवा की भाॅति 300 दिनों के उपार्जित अवकाश नकदीकरण सुविधा संबंधी प्रस्ताव पर अपनी स्वीकृति प्रदान कर दी है।
डाउनलोड अनुलग्नक : ⚜