जनपदवार समाचार

Home > जनपदवार समाचार

प्रेस नोट - देहरादून




  , जिलाधिकारी डाॅ आशीष कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में कलेक्टेªट सभागार में 18 मार्च 2020 को आयोजित कार्यक्रम विकास के तीन साल ‘‘बातें कम, काम ज्यादा’’ के सम्बन्ध में तैयारियों की समीक्षा बैठक आयोजित की गयी।

  जनपद में महिला दिवस से पूर्व विभिन्न विद्यालयों की छात्राओं को जिला प्रशासन द्वारा लोगों को केन्द्र एवं राज्य सरकार की नीतियों व कार्यक्रमों का जिला प्रशासन व विभिन्न विभागों द्वारा किये जाने वाले क्रियान्वयन की जानकारियां प्रदान करने तथा प्रशासन के अनुभव प्रदान करने के लिए विभागीय कार्यालयों में कार्यालयाघ्यक्ष के रूप में कार्यभार ग्रहण करवाया गया।

  आगामी 8 मार्च 2020 को आयोजित होने वाले अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस से पूर्व कलेक्टेªट सभागार में जनपद स्तरीय महिला अधिकारियों और महिला कार्मिकों द्वारा ‘जेन्डर इक्वल्टी’ विषय के सम्बन्ध में जिलाधिकारी डाॅ आशीष कुमार श्रीवास्तव से वार्ता की गयी और अपने विचार आदानप्रदान किये।

  जिला कार्यालय सभागार में जिलाधिकारी डाॅ आशीष कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में आगामी 25 मार्च से शुरू होने वाली गेंहू खरीद के सम्बन्ध में समीक्षा बैठक आयोजित की गयी।

  जिलाधिकारी डाॅ आशीष कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में कलेक्टेªट सभागार में एकीकृत आजीविका सहयोग परियोजना (आई.एल.एस.पी) की जिला क्रियान्वयन एवं समन्वय समिति की बैठक आयोजित की गयी।